Homeএখন খবরकोरोना रोकने के लिये भाजपा नेताओं पर भरोसा, एक चम्मच गोमूत्र पीकर...

कोरोना रोकने के लिये भाजपा नेताओं पर भरोसा, एक चम्मच गोमूत्र पीकर पहुंचा अस्पताल

झाड़ग्राम: विश्व भर मंे कोरोना को लेकर अफरा तफरी का माहौल है और इस बीच मायापुर घूमने गया झाड़ग्राम के एक कपड़े के व्यवसायी से डेढ़ सौ रुपये में चार एमएल गोमूल खरीद भाजपा नेताओं की बातों पर विश्वास कर उसे एक चम्मच पी लिया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भरती होना पड़ा। वर्तमान समय में वह झाड़ग्राम अस्पताल में भरती है और चिकित्सक उसे स्वस्थय करने में जुटे हैं। घटना बुधवार को झाड़ग्राम शहर में घटी।

झाड़ग्राम पौरसभा के 4 नंबर वार्ड इलाके में रहने वाले 42 वर्षीय सीबू गोड़ाई नामक युवक जो पेशे से वस्त्र व्यवसायी है अपने मित्रों के साथ कुछ दिनों पहले वह घूमने के लिए मायापुर गया था। मायापुर में ही उसने कोरोना से बचने के लिए गोमूत्र की एक बोतल खरीद ली। इसके बाद वह बोतल को घर लाया तथा एक ढक्कन गोमूत्र पी लिया, लेकिन इसके बाद ही उसे गले में जलन के साथ ही पेट दर्द की शिकायत होने लगी। जिसके बाद परिजनों ने इसे चिकित्सा के लिए झाड़गाम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया। युवक ने कहा कि कुछेक संगठनों की ओर से कोरोना से बचाव के लिए गोमूत्र का सेवन करने की सलाह से सम्बंधित जानकारी उसे भी मिली थी।

जिसके बाद उसने भी गोमूत्र का सेवन कर लिया था। इधर झाड़ग्राम जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डाक्टर प्रकाश मिर्धा ने कहा कि इस गोमूत्र के सेवन से इंफेक्शन उत्पन्न होने की आशंका है। गोमूत्र के सेवन से कोरोना से बचाव केवल भ्रम मात्र है। इसका कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular