Homeএখন খবরखड़गपुर ट्रेन में अस्वस्थय हुये व्यक्ति को रेल अस्पताल में भरती कराया...

खड़गपुर ट्रेन में अस्वस्थय हुये व्यक्ति को रेल अस्पताल में भरती कराया गया

खड़गपुर: कोरोना के संदेह में बैंगलूरु से वापस लौट रहे एक युवक के ट्रेन में अस्वस्थय होने पर उसे खड़गपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतार कर दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर के रेल मुख्य चिकित्सालय में भरती कराया गया है। वर्तमान समय में उस युवक को रेल अस्पताल के पृथक एक वार्ड में निगरानी में रखा गया है। रेल अस्पताल के सूत्रों के अनुसार उसे फिलहाल निगरानी में रखा गया है व जरुरत पड़ने पर उसे बेलेघाटा आईडी अस्पताल भेज जायेगा।

पश्चिम मेदिनीपुर जिला स्वास्थ विभाग के सूत्रों से जानकारी मिली कि बैंगलोर गुवाहाटि तिनसुखिया एक्सप्रेस से मालदह वापस जा रहे एक युवक की रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गयी। वह बैंगलोर में एक नामी होटल में काम करता है और अब वह अपने घर वापस जा रहा था कि ट्रेन में सफर के दौरान उसे सर्दी और बुखार हो गया। उस दौरान उस युवक ने अपने सहयात्रियों को जानकारी दी कि वह बैंगलोर में ऐसे होटल में काम करता है जहां पर विदेश के लोग यहां तक कि यूरोप और अरब देश के लोग आकर ठहरते हैं। यह बात ट्रेन के यात्रियों के बीच फैल गयी और रेल अधिकारियों को भी इसी खबर मिली।

जिसके बाद बुधवार की सुबह उस ट्रेन के खड़गपुर पहुंचते ही डाक्टरों की एक टीम उस युवक की जांच की और उसे अस्पताल में भरती करने की सलाह दी। उसके बाद ही युवक को एंबूलंेस द्वारा सीधे खड़गपुर रेल मुख्य चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर उसे एक अलग वार्ड मंे निगरानी में रखा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular